दिल्ली में पटाखे जलाने पर बैन, बीजेपी सांसद ने अरविंद केजरीवाल को बताया ‘सनातन विरोधी’

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 सितंबर 2023): दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने प्रदूषण का हवाला देते हुए इस साल भी राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पटाखों पर बैन लगा दिया है। केजरीवाल सरकार के इस फैसले पर विवाद शुरू हो गया है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधूड़ी ने बुधवार को एक्स पर ट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना बौना दुर्योधन से करते हुए सनातन विरोधी बताया है। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि प्रदूषण से निपटने के लिए सैकड़ों रास्ते हैं, लेकिन आपकी नियत विशेष समुदाय के लोगो के वोट के लिए दीपावली और छठ पूजा जैसे महापर्वों पर प्रतिबंध लगाकर सनातन को अपमानित कर उन्हे खुश करना है।

बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने ट्वीट में लिखा है, “यह तो स्पष्ट है। केजरी बौना दुर्योधन सनातन विरोधी है, एक बार फिर दिल्ली मे पटाखो पर बैन। प्रदूषण से निपटने के लिए सैकड़ों रास्ते हैं। परन्तु तुम्हारी नियत विशेष समुदाय के लोगो को वोट के लिए दीपावली और छठ पूजा जैसे महापर्वों पर प्रतिबंध लगाकर सनातन को अपमानित कर उन्हे खुश करना है।”