‘दिल्ली में बीजेपी का ऑपरेशन लोटस फेल, सभी विधायक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ’: आप विधायक सौरभ भारद्वाज

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (25/08/2022): आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ओर से आज बैठक बुलाया गया था, और इस बैठक से साफ हो गया है कि आम आदमी पार्टी के सभी विधायक पार्टी के साथ है। दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पर कोई खतरा नहीं है। वहीं आज के बैठक में 62 में से 53 विधायक शामिल हुए और 8 विधायक अनुपस्थित रहे। इस बात की जानकारी आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने मीडिया से बातचीत करते हुए दिया है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में बीजेपी का ऑपरेशन लोटस फेल हो गया है। आज हुई बैठक में 62 में से 53 विधायक मौजूद थे। स्पीकर देश से बाहर हैं और मनीष सिसोदिया हिमाचल में हैं। मुख्यमंत्री ने अन्य विधायकों से फोन पर बात की और सभी ने कहा कि वे अंतिम सांस तक मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ हैं।

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारे 12 विधायकों से संपर्क किया और उन्हें पार्टी तोड़ने को कहा। वे 40 विधायकों को तोड़ना चाहते थे और प्रत्येक को 20 करोड़ रुपये ऑफर कर रहे थे। अब हम महात्मा गांधी स्मृति जा रहे हैं। आप के 62 विधायकों में से 53 अरविंद केजरीवाल के आवास पर बैठक में शामिल हुए, सात स्टेशन से बाहर थे और सत्येंद्र जैन जेल में है।।