दिल्ली: खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने DJB अधिकारियों के साथ की बैठक, दिए कई अहम निर्देश

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 सितंबर 2023): दिल्ली के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने आज यानी बुधवार को दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने बल्लीमारान विधानसभा में पानी और बोरिंग की स्थिति पर चर्चा की। इस बात की जानकारी दिल्ली के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने एक्स पर दी है।

दिल्ली के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने बैठक के दौरान अधिकारियों को निर्देश दिया है कि खराब बोरिंग को जल्द से जल्द ठीक कराया जाए। साथ ही उन्होंने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जहां कहीं भी नई बोरिंग की आवश्यकता है, वहां पर जल्द से जल्द बोरिंग करवाया जाए। आगे उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सरकार दिल्ली की जनता को साफ और स्वच्छ पानी मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध है।

दिल्ली के खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री इमरान हुसैन ने ट्वीट में लिखा है, “आज दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ बैठक कर बल्लीमारान विधानसभा में पानी और बोरिंग की स्थिति पर चर्चा की। अधिकारियों को खराब बोरिंग को जल्द से जल्द ठीक करने सहित जहां कहीं भी नई बोरिंग की जरूरत है वहां पर जल्द से जल्द बोरिंग करवाने के निर्देश दिए, माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की सरकार दिल्ली की जनता को साफ और स्वच्छ पानी मुहैया कराने के लिए कटिबद्ध है।”