दिल्ली में विधानसभा के विशेष सत्र पर बीजेपी ने उठाए सवाल, सिसोदिया को बताया शराब मंत्री

टेन न्यूज नेटवर्क,

नई दिल्ली, (27/08/22): दिल्ली में शराब पर घिरी आप की सरकार पर लगातार बीजेपी हमलावर है। शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया था। जिसमें अरविंद केजरीवाल ने जिक्र किया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार गिराने के लिए बीजेपी तमाम कोशिश कर रही थी लेकिन नाकाम रही। केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा कि दिल्ली में शराब नीति के अंतर्गत कोई भी घोटाला नहीं हुआ है।

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि केजरीवाल ने विधानसभा में कॉन्फिडेंस मोशन रखा, मुख्यमंत्री जवाब दें क्या जनता का आप के प्रति अविश्वास हो गया है। चौथा ऐसा विधानसभा सत्र था जहां पर दिल्ली से जुड़ा कोई मुद्दा नहीं उठाया गया। केजरीवाल ने सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने के लिए और प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए इस सत्र को बुलाया।

आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल जनता को जवाब दें कि उन्होंने शराब माफियाओं का कमीशन 2% से बढ़ाकर 12 % क्यों किया। दिल्ली के गली मोहल्ले में केजरीवाल ने शराब के ठेके क्यों खोले, जनता आज इसका जवाब जानना चाह रही थी पर केजरीवाल फिर मौन धारण करके बैठे रहे। केजरीवाल ने दिल्ली से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करने के लिए कभी विशेष सत्र नहीं बुलाया लेकिन प्रोपेगेंडा मुख्यमंत्री ने प्रोपेगेंडा फैलाने के लिए आज सत्र

आदेश गुप्ता ने केजरीवाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर दिल्ली के अंदर शराब में घोटाला नहीं हुआ है, तो सीबीआई जांच के बाद इस नीति को वापस क्यों लिया गया। दिल्ली के अंदर स्कूलों की संख्या बढ़ाने के लिए, यमुना की सफाई के लिए, पानी की समस्या के लिए, परिवहन व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कभी विशेष सत्र नहीं बुलाया गया लेकिन अपने प्रचार करने के लिए केजरीवाल ने विशेष सत्र बुलाया।

आदेश गुप्ता ने कहा कि मनीष सिसोदिया शिक्षा के साथ शराब मंत्री भी हैं। आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि शराब में घोटाला करने वाले अरविंद केजरीवाल सरकार को अब कोई बचा नहीं सकता है।।