मनीष सिसोदिया के इस्तीफे की मांग हुई तेज, मनोज तिवारी की अगुवाई में निकाली गई पदयात्रा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (27/08/2022): दिल्ली में शराब पर घिरी आम आदमी पार्टी की सरकार के खिलाफ बीजेपी ने लगातार मोर्चा खोल रखा है। भारतीय जनता पार्टी लगातार मांग कर रही है, कि मनीष सिसोदिया को मंत्री पद से बर्खास्त किया जाए। इन तमाम मांगों को लेकर दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जंतर-मंतर से कनॉट प्लेस तक पदयात्रा निकाली।

 

भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के लगभग एक हजार कार्यकर्ता हाथों में तख्ती लेकर सिसोदिया के खिलाफ नारेबाजी करते हुए नजर आए। मनोज तिवारी ने कहा कि जब तक मनीष सिसोदिया इस्तीफा नहीं देंगे तब तक भारतीय जनता पार्टी का एक- एक कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर संघर्ष करते रहेगा। मनोज तिवारी ने कहा कि भ्रष्टाचार उजागर होने के बाद भी इस्तीफा नहीं दिया मनीष सिसोदिया ने, सुनो केजरीवाल सिसोदिया को इस्तीफा देना पड़ेगा।

 

मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर निशान साधते हुए कहा कि स्वराज की बात लेकर आए थे, और आज शराब की बात कर रहे हैं। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली की महिलाएं आज चीत्कार कर रही है, कि उनके बच्चे हैं उनका भविष्य खराब से खराब होगा गली गली में शोर है यह दिल्ली के मंत्री सिसोदिया चोर है।