बाबू वीर कुंवर सिंह के पौत्र वधु को प्रशासन ने किया नजरबंद! गरमाया मामला

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/04/2022): बिहार में आज भारतीय जनता पार्टी बाबू वीर कुंवर सिंह का विजयोत्सव मना रही है तो वहीं दूसरी ओर उनकी पौत्र वधु के अपमान करने का मामला सामने आया है। दरअसल बाबू वीर कुंवर सिंह की पौत्र वधु पुष्पा सिंह ने वीडियो शेयर कर प्रशासन पर नजरबंद करने का आरोप लगाई है। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले प्रशासन ने उन्हें घर में नजरबंद कर दिया है और उन्हें माल्यार्पण करने से भी रोका है। वहीं इस मामले में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने वीडियो को रीट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है।

RJD ने ट्वीट में लिखा है, “गृहमंत्री अमित शाह के दौरे से पहले वीर कुंवर सिंह की ही पौत्र वधु को प्रशासन ने घर में नजरबंद किया। उन्हें माल्यार्पण से रोका गया। वो कह रही है हमारे दादा वीर कुंवर सिंह जाति विशेष नहीं, बल्कि राष्ट्र के थे। उन्हें एक जाति तक सीमित करने की साजिश है।”

बता दें कि वीडियो में बाबू कुंवर सिंह की पौत्र वधु ने आरोप लगाते हुए कहा है, “जन्मोत्सव समारोह बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है, लेकिन हमारे किले के मुख्य दरवाजे को सील कर दिया गया है। मुझे माल्यार्पण से भी रोका जा रहा है। सभी नेता और अफसरों ने आश्वासन दिया था कि न्याय दिलाया जाएगा। अब मुझे ही किले में बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि मामले की लीपापोती करने के लिए घर को सील करके मुझे नजरबंद किया। मैं हर साल माल्यार्पण करती हूं, लेकिन इस बार मुझे रोका गया। यह गहरी साजिश है। मैं पूरे भारत वासियों से अपील करती हूं कि हमारे दादा वीर कुंवर सिंह जाति विशेष नहीं, बल्कि राष्ट्र के थे। उन्हें एक जाति तक सीमित करने की साजिश है।”