नई दिल्ली लोकसभा से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती के नामांकन रैली के दस मुख्य बिंदु । टेन न्यूज की विशेष रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 मई 2024): पूरे देशभर में लोकसभा चुनाव का माहौल है और राजधानी दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में आज शनिवार को 4- नई दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने अपने लोकसभा क्षेत्र में नामांकन दाखिल करने से पूर्व भव्य नामांकन रैली निकाली गई और टेन न्यूज़ की टीम भी आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती के नामांकन रैली में मौके पर मौजूद रहीं और नामांकन रैली के दौरान जो देखा जो सुना उसके आधार पर 10 मुख्य बिंदु तैयार पर एक विशेष रिपोर्ट तैयार की है।

नई दिल्ली लोकसभा से इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती के नामांकन रैली के दस मुख्य बिंदु

नई दिल्ली लोकसभा से इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती की नामांकन रैली निकाली गई इस दौरान उनके साथ आम आदमी पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष व मंत्री गोपाल राय और दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय,आम आदमी पार्टी के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। दिल्ली में आप और कांग्रेस का गठबंधन है लेकिन वहीं कांग्रेस पार्टी का कोई दिक्कत नेता उनके नामांकन में शामिल नहीं हुआ।

नई दिल्ली लोकसभा के इलाकों में नामांकन रैली के दौरान देखा गया कि आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती जो गलियों में बिजली के तार और टेलीफोन केवल को हटाते हुए नजर आए और इस दौरान दिल्ली मेयर शैली ओबरॉय समेत आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता तारों को हटाते दिखे।

देखिए यह नामांकन रैली लोगों से जनसंपर्क के लिए निकल गई थी लेकिन कई बार देखा गया की तारों के जाल में आने के कारण कई बार बिजली के तार टूटे और उसमें स्पार्क भी हुआ। जो कि एक बड़े हादसे को दावत दे सकता था। अगर किसी वजह से बिजली के तार टूट कर जमीन या फिर नामांकन रैली में किसी व्यक्ति के ऊपर गिर जाता तो उससे काफी बड़ा हादसा होने की शंका थी।

नामांकन रैली में कांग्रेस पार्टी के सपोर्टर और कार्यकर्ता वहां पर नजर नहीं आए।

आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने नामांकन रैली में अपने जीप से हाथ निकाल कर सभी लोगों का अभिवादन करते भी नजर आए।

नामांकन रैली में मुख्ता देखा गया कि जो नारे लगाए जा रहे थे वह इस तरह के थे जैसे जेल और तानाशाही का जवाब हम वोट से देंगे।

साथ ही नामांकन रैली में देशभक्ति के गीत भी बचाए गए जैसे मेरा रंग दे बसंती चोला माहे रंग दे बसंती चोला।

नई दिल्ली लोकसभा की तंग गलियों और रास्ते में नामांकन रैली निकालने से वहां के स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

वही टेन न्यूज़ नेटवर्क की टीम ने आसपास मौजूद दुकानदारों और लोगों से बातचीत की जिसमें लोगों ने बताया कि दिल्ली लोकसभा की सातों सीटों पर बीजेपी की फतेह होना ज्यादा निश्चित नजर आ रहा हैं आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी के इंडिया गठबंधन का यहां कोई खास असर नहीं है। लेकिन वहीं नामांकन रैली में शामिल लोगों का कहना है इस बार इंडिया गठबंधन दिल्ली की सातों सीटें जीतेगा और नई दिल्ली लोकसभा से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती की जीत तय है।

नई दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती के नामांकन रैली में टेन न्यूज़ की टीम ने मौके पर जो देखा वह सुना उसे पर एक यह विशेष रिपोर्ट तैयार की है उम्मीद है कि यह रिपोर्ट आपको जरूर पसंद आई होगी आपको क्या लगता है। इस बार दिल्ली में आप आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी का जो इंडिया गठबंधन है वह लोकसभा की सातों सीटें में से कितनी जीतेगा या फिर भाजपा तीसरी बार फिर से दिल्ली सातों लोकसभा की सातों सीटो पर फतह हासिल करेगी। इसपर अपनी राय हमारे कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।