नामांकन के पश्चात बोले कांग्रेस प्रत्याशी जेपी अग्रवाल, लोकतंत्र बचाने के युद्ध में …

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

चांदनी चौक (05 मई 2024): लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर देशभर में सियासी गहमागहमी का माहौल है। वहीं राजधानी दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी के साझा प्रत्याशी जेपी अग्रवाल ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करते समय उनके साथ भारी तादाद में कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। नामांकन दाखिल करने के बाद जेपी अग्रवाल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म “एक्स” पर ट्वीट करते हुए कहा कि, लोकतंत्र बचाने के युद्ध में आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के इंडिया एलायंस के संयुक्त उम्मीदवार के रूप में चांदनी चौक की समस्त जनता के तरफ से मैंने जीत का नामांकन दाखिल कर दिया।

ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि, “चांदनी चौक की जीत का नामांकन। देश और लोकतंत्र बचाने के युद्ध में आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के INDIA Alliance के संयुक्त उम्मीदवार के रूप मैंने चांदनी चौक की समस्त जनता की तरफ़ से जीत का नामांकन दाखिल कर दिया है।यह चुनाव मैं अपने क्षेत्र #ChandniChowkLokSabha और दिल्ली के लिए लड़ रहा हूं और आपके आशीर्वाद से संसद में आपकी मज़बूत आवाज़ बनूँगा।”

इस दौरान दिल्ली विधानसभा स्पीकर और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता रामनिवास गोयल, दिल्ली सरकार के मंत्री इमरान हुसैन, पूर्व मंत्री मंगतराम सिंघल, पूर्व मंत्री दिल्ली सरकार हारून युसूफ सहित अन्य वरिष्ठ नेतागण एवं कॉंग्रेस और आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद , जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष एवं कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे ।

दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।