राहुल गांधी ने ‘शक्ति’ वाले बयान पर दी सफाई, पीएम मोदी पर लगाया शब्दों का अर्थ बदलने का आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 मार्च 2024): कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ‘शक्ति’ वाले बयान पर सियासी घमासान मचा हुआ। उनके इस बयान पर ना केवल भारतीय जनता पार्टी के नेता बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया हैं। वहीं अब राहुल गांधी ने अपने बयान पर सफाई देते हुए प्रधानमंत्री हमला बोला है। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर उनके शब्दों को घुमाकर और अर्थ बदलने का आरोप लगाया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि “मोदी जी को मेरी बातें अच्छी नहीं लगतीं, किसी न किसी तरह उन्हें घुमाकर वह उनका अर्थ हमेशा बदलने की कोशिश करते हैं क्योंकि वह जानते हैं कि मैंने एक गहरी सच्चाई बोली है। जिस शक्ति का मैंने उल्लेख किया, जिस शक्ति से हम लड़ रहे हैं, उस शक्ति का मुखौटा मोदी जी हैं।”

राहुल गांधी ने कहा कि “वह एक ऐसी शक्ति है जिसने आज, भारत की आवाज़ को, भारत की संस्थाओं को, CBI, IT, ED को, चुनाव आयोग को, मीडिया को, भारत के उद्योग जगत को, और भारत के समूचे संवैधानिक ढाँचे को ही अपने चंगुल में दबोच लिया है।”

उन्होंने आगे कहा कि “उसी शक्ति के लिए नरेंद्र मोदी जी भारत के बैंकों से हज़ारों करोड़ के क़र्ज़ माफ़ कराते हैं जबकि भारत का किसान कुछ हज़ार रुपयों का क़र्ज़ न चुका पाने पर आत्महत्या करता है। उसी शक्ति को भारत के बंदरगाह, भारत के हवाई अड्डे दिये जाते हैं जबकि भारत के युवा को अग्निवीर का तोहफ़ा दिया जाता है जिससे उसकी हिम्मत टूट जाती है।”

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कल रविवार को मुंबई में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन समारोह के अवसर पर आयोजित एक रैली में कहा था कि “हिंदू धर्म में एक शब्द है ‘शक्ति’। हम एक शक्ति के खिलाफ लड़ रहे हैं। सवाल यह है कि वह शक्ति क्या है। राजा की आत्मा ईवीएम में है। यह सच है। राजा की आत्मा ईवीएम और देश की हर संस्था, ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स विभाग में है।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।