सीबीआई ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका का किया विरोध, कही ये बातें

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (18 मार्च 2024): दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सोमवार को सुनवाई हुई। इस दौरान सीबीआई ने आप नेता मनीष सिसोदिया की जमानत का विरोध किया और कहा कि कुछ हाई-प्रोफाइल लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है।सीबीआई ने यह भी कहा कि जांच चल रही है और यह आरोपी इसमें बाधा डाल सकता है।

वहीं मनीष सिसोदिया के वरिष्ठ वकील ने कहा कि देरी हो रही है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि अगर कार्यवाही धीमी गति से चल रही है तो आरोपी तीन महीने बाद जमानत के लिए अदालत का रुख कर सकता है। अदालत ने मामले को ईडी द्वारा शुक्रवार को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है।

बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार किया था। इसके बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 9 मार्च, 2023 को दिल्ली के तिहाड़ जेल से मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह दोनों ही मामलों में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।