संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस ने मांगी मोहलत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (07 मार्च 2024): संसद सुरक्षा उल्लंघन मामला में दिल्ली पुलिस ने जांच पूरी करने हेतु समय मांगने के लिए अदालत का रुख किया। पुलिस ने जांच पूरी करने के लिए 90 दिन की मोहलत मांगी है। इसमें कहा गया है कि चूंकि मामला संवेदनशील है, इसलिए कुछ रिपोर्टों का इंतजार किया जा रहा है। डिजिटल डेटा भी विशाल है। दलीलों पर गौर करते हुए कोर्ट ने सभी आरोपियों को नोटिस जारी किया और मामले की सुनवाई 11 मार्च, 2024 के लिए तय की गई।

गौरतलब है कि 13 दिसंबर को संसद के शीतकालीन सत्र में लोकसभा की कार्यवाही के दौरान सागर शर्मा और मनोरंजन डी नाम के दो व्यक्ति दर्शक दीर्घा से सदन के भीतर कूद गए थे। फिर उन्होंने कनस्तरों से पीली गैस छोड़ी और नारे लगाए थे। पुलिस इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं, जिसमें सागर शर्मा, मनोरंजन डी, नीलम आजाद, अमोल शिंदे, मास्टरमाइंड ललित झा और महेश कुमावत शामिल है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।