सियासी फिजाओं में साहित्य का तड़का, कवि सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

चांदनी चौक (05 मई 2024): राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मी तेज है। राजनीतिक पार्टियों के प्रत्याशी पूरे दमखम के साथ मैदान में डटे हुए हैं। जनसंपर्क एवं जनसंवाद का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में शनिवार की शाम को कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के समीप स्थित महाराजा अग्रसेन पार्क में आयोजित कवि सम्मेलन में शिकरत करने पहुंचे चांदनी चौक लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल।

खंडेलवाल ने यहां कवि सम्मेलन में कवियों को सुना और उनकी सराहना भी की। साथ ही उन्होंने वहां मौजूद मतदाताओं से बीजेपी को वोट देने और नरेंद्र मोदी एकबार फिर प्रधानमंत्री बनाने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजन समाज में सौहार्द बढ़ाता है और यह बहुत जरूरी है। भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने आयोजकों को धन्यवाद दिया और कवियों को शुभकामनाएं भी दी।

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होना है और 04 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।