वीडियो को कांट-छांटकर फैलाने की कोशिश, दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधि मंडल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (06/05/2024): दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष देवेन्द्र यादव के नेतृत्व में दिल्ली कांग्रेस का 8 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पुलिस आयुक्त के पास पहुंचा। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि जिस तरह से भाजपा द्वारा फेक न्यूज़ फैलाई जा रही है उसे लेकर हम चाहते हैं कि पुलिस उसपर तुरंत कार्रवाई करे, हमारे तमाम नेताओं के वीडियो को एडिट करके उन्हें फैलाया जा रहा है।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि हमने आज दिल्ली CP से मिलकर अपनी बात रखी है। हमने अपनी आपत्ति में बताया है कि कुछ सोशल मीडिया हैंडल्स द्वारा सामाजिक वैमनस्य फैलाने के लिए वीडियो को काट-छांटकर/एडिट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जा रहा है। हम इन्हीं शिकायतों को लेकर तुगलक रोड थाने में गए थे, जहां सिर्फ शिकायत लेने के लिए दो घंटे तक बैठाकर रखा। हमने अपनी शिकायत में सोशल मीडिया हैंडल्स के पोस्ट/फोटो दिए हैं।

देवेंद्र यादव ने कहा कि दुःख की बात ये है कि इस तरह के वीडियोज को कई BJP सांसदों-नेताओं द्वारा री एडिट भी किया गया है। हमें उम्मीद थी कि मामले में FIR दर्ज होगी लेकिन कुछ हुआ नहीं, इसलिए हम आज दिल्ली CP से मिले हैं। आज की सरकार ने सभी सरकारी एजेंसियों को बंधक बना लिया है। एक तरफ जहां तेलंगाना में सोउ मोटो पुलिस लेकर हमारे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया जा रहा है। दूसरी तरफ दिल्ली में एक कंप्लेंट दर्ज कराने में 2 घंटे लग रहे हैं।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।