आप नेताओं ने थामा बीजेपी का दामन, मनोज तिवारी बोले- इनका दिल टूट गया

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (05 मई 2024): दिल्ली में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत गरम है। नेताओं का एक दल से दूसरे दल में शामिल होने का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के नेता प्रवीण राणा, दिनेश प्रताप सिंह, विनोद मुद्गल, राजवी यादव और मुकेश सिन्हा ने भाजपा का दामन थाम लिया।

इन नेताओं के बीजेपी में शामिल होने के बाद उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी का बयान सामने आया है। न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में उन्होंने कहा कि “आज आम आदमी पार्टी के दिनेश प्रताप सिंह, प्रवीण राणा, विनोद मुद्गल, राजवी यादव और मुकेश सिन्हा भाजपा में शामिल हुए हैं। इन्होंने कहा है कि AAP पर इन्हें बहुत भरोसा था लेकिन जब से AAP टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ चली गई है तब से इनका दिल टूट गया है… यही भाव पूरे दिल्ली के लोगों का है, जबसे इन्होंने कन्हैया कुमार को टिकट दिया है।”

बता दें कि कांग्रेस पार्टी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली से प्रत्याशी के रूप में कन्हैया कुमार को मैदान में उतारा है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।