लोकसभा चुनाव से पहले सुप्रिया श्रीनेत ने कांग्रेस के सोशल मीडिया वॉलंटियरों को दिया गुरु मंत्र

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 मार्च 2024): दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली ने लोकसभा चुनाव से पहले सोशल मीडिया के वॉलिंटियर की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि मौजूदा समय की राजनीति में प्रचार के माध्यम में आए बदलाव की कड़ी में सोशल मीडिया एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। सोशल मीडिया जिसके वॉलंटियर ग्राउंड लेवल पर कांग्रेस की विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे है।

कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनते कहा कि आज की राजनीति में अंतर आ गया है और कांग्रेस वॉलंटियर मजबूती के साथ पार्टी की विचारधारा की लड़ाई लड़ रहे है। सोशल मीडिया का वॉलंटियर उतना ही महत्वपूर्ण है जितना की एक ब्लाक अथवा बूथ लेवल का कार्यकर्ता महत्वपूर्ण है। सोशल मीडिया के वॉलंटियर एक सैनिक की तरह काम करते हैं।

सोशल मीडिया वॉलंटियर पार्टी की हर बात को आगे बढ़ाते हैं, जिसके बाद पार्टी की विचारधारा, नीति और भविष्य की योजना की जानकारी लोगों तक पहुंचती है। उन्होंने कहा कि हम सोशल मीडिया के वालियंटरों की शुक्रगुजार है जो निष्पक्षता, कर्मठता और कर्तव्यपरायणता के साथ कांग्रेस की लड़ाई में भागीदार बने हुए है।

अरविन्दर सिंह लवली ने सोशल मीडिया वालियंटरों का अभिनंदन करते हुए कहा कि यही लोग पार्टी को मजबूत बनाने और आनलाईन प्लेटफार्म की सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को पहुंचा रहे है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के हमारे यह सैनिक तकनीकि युग में कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी जी जो लड़ाई लड़ रहे है उसमें बराबर के भागीदार बनकर सोशल मीडिया पर लड़ाई लड़ रहे है। आज के युग में सोशल मीडिया के वालियंटर अत्यंत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।