स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने जनकपुरी के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल का किया निरीक्षण, पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 अगस्त 2023): दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज सोमवार को जनकपुरी के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल की ओपीडी से लेकर ऑपरेशन थिएटर तक की सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। साथ ही उन्होंने अस्पताल में मौजूद मरीजों और उनके परिजनों से बातचीत की। इस बात की जानकारी स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर करके दी है।

स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट में कहा कि “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में दी जा रही विश्व स्तरीय चिकित्सा सुविधा सुचारू रूप से चलती रहे इस संदर्भ में लगातार दिल्ली के अलग-अलग अस्पतालों में औचक निरीक्षण का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में आज जनकपुरी के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का औचक निरीक्षण।”

उन्होंने आगे कहा कि “अस्पताल की ओपीडी से लेकर ऑपरेशन थिएटर तक की सभी व्यवस्थाओं का जायजा लिया। दवाइयों की उपलब्धता सभी प्रकार के टेस्ट सब कुछ मुफ्त रूप से दिए जा रहे हैं। अस्पताल में मौजूद मरीजों और उनके परिजनों से बातचीत की लोग मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी की चिकित्सा सुविधाओं से संतुष्ट नजर आए।”