दक्षिणी दिल्ली से AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने दाखिल किया नामांकन, समर्थकों की जुटी भारी भीड़

टेन न्यूज नेटवर्क

दक्षिणी दिल्ली (30 अप्रैल 2024): दक्षिणी दिल्ली से AAP प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने इंडिया गठबंधन की तरफ से पहला नामांकन दाख़िल किया। साकेत स्थित DM कार्यालय में नामांकन दाखिल करने से पहले विशाल आशीर्वाद यात्रा निकाली गई, जिसमें सहीराम पहलवान को समर्थन देने के लिए AAP के वरिष्ठ नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी और सौरभ भारद्वाज मौजूद रहे।

सबसे पहले प्रत्याशी सहीराम पहलवान के साथ AAP के वरिष्ठ नेता व कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज और आतिशी ने सुबह करीब 9 बजे सहीराम पहलवान के पैतृक गांव तेहखंड पहुँचकर बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया और दुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना की। इसके बाद कालकाजी, रामदेव मंदिर होते हुए मेहरौली तक करीब 8 किलोमीटर लंबी आशीर्वाद यात्रा निकालकर जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे।

नामांकन दाख़िल होने के बाद प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने कहा कि , “मैंने बीते 27 साल अपने क्षेत्र और समाज के लिए काम किया है, जनता इस बार AAP के साथ जा रही है।” आशीर्वाद यात्रा के दौरान 12 ऐसे पॉइंट चिन्हित किए गए थे जहाँ पर AAP के विधायकों ने सहीराम पहलवान को समर्थन देते हुए उनका स्वागत किया। इस यात्रा के दौरान सड़कों पर कार्यकर्ताओं और आमजनों का भारी समर्थन देखने को मिला।

AAP के वरिष्ठ नेता और कैबिनेट मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “इस बार का लोकसभा चुनाव 2014 और 2019 से अलग है। जनता के मन में डर है कि अब देश में संविधान और आरक्षण बचेगा या नहीं बचेगा।” इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने कहा, “दक्षिणी दिल्ली की जनता हमें चुनाव लड़वा रही हैं और दिल्ली की जनता हमें चुनाव जितवाएंगे।”

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।