पश्चिमी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने दाखिल किया नामांकन, रोड शो के माध्यम से किया शक्ति प्रदर्शन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (02 मई 2024): पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सेहरावत ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में जनसभा और उसके बाद रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। नामांकन समारोह के दौरान रोड शो में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलान शर्मा, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पूरी, लोकसभा प्रभारी ओपी धनखड़ और दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा मौजूद रहे।

नामांकन दाखिल करने के लिए घर से निकलते ही सबसे पहले उन्होंने अपने आवास, अंबराही गांव में स्थित एक मंदिर में पूजा-अर्चन की और भगवान से आशीर्वाद लिया। इसके बाद वह विकासपुरी स्थित भारतीय जनता पार्ट कार्यालय पहुंची। नामांकन दाखिल कार्यक्रम में हजारों कि संख्या में समर्थक और बीजेपी कार्यकर्ताओं का सैलाब देखने को मिला। कमलजीत सहरावत सबका अभिवादन करते हुए विकासपुरी ऑफिस से राजौरी गार्डन डीएम ऑफिस की तरफ आगे बढ़ी। हालांकि रोड शो के दौरान विकासपुरी इलाके में काफी जाम की समस्या देखने को मिली। डीएम ऑफिस पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने अपना नामांकन दाखिल किया।

कमलजीत सहरावत ने टेन न्यूज से बात करते हुए कहा कि इस सहयोग और स्नेह से उनका आत्म बल बढ़ा है। इस रोड शो में जिस तरह से कार्यकर्ताओं और मतदाताओं का जोश और उत्साह दिखा, उससे यह निश्चित है कि सभी का आशीर्वाद और समर्थन आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सिपाही कमलजीत सहरावत के साथ है।

पश्चिमी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने कहा कि मैं अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं को धन्यवाद देती हूं और पश्चिमी दिल्ली की जनता का आशीर्वाद चाहती हूं। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज ठगा हुआ महसूस कर रहे होंगे। जो भाई-भतीजावाद के खिलाफ बोलते थे उनके परिवार के लोग रोड शो के लिए निकल रहे हैं, क्या उनके पास उस पार्टी में कोई अन्य नेता या मंत्री नहीं है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।