2024 में कौन बनेगा प्रधानमंत्री, मोदी, राहुल और केजरीवाल को लेकर युवाओं ने कह दी बड़ी बात

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (12/04/2023): भारतीय जनता पार्टी के बढ़ते जनाधार और लगातार अलग-अलग राज्यों में जीत की हैट्रिक लगाने के बाद अब सवाल उठ रहा है कि क्या 2024 में प्रधानमंत्री फिर से नरेंद्र मोदी बनेंगे। वहीं पीएम मोदी का रथ रोकने के लिए विपक्षी एकजुटता की बात जोर शोर से चल रही है।

आखिर देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा ये एक बड़ा सवाल है। क्या नरेंद्र मोदी को सीधे तौर पर टक्कर दे पाएंगे राहुल गांधी, क्या अरविंद केजरीवाल बनाम नरेंद्र मोदी 2024 में होगा ऐसे सवाल है राजनीति में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस बीच जनता की राय आखिर क्या है जनता किसको अगला प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है।

देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा इस मुद्दे पर टेन न्यूज़ ने कुछ युवाओं से बातचीत की। टेन न्यूज़ से बातचीत करते हुए सात्विक नाम के एक युवा ने कहा कि अभी प्रधानमंत्री की रेस में सबसे आगे नरेंद्र मोदी हीं हैं। राहुल गांधी को अभी काफी वक्त लगेगा। राहुल गांधी पॉलिटिक्स को लेकर सीरियस नहीं है। पीएम मोदी लगातार भारत के प्रगति के लिए काम कर रहे हैं देश आगे बढ़ रहा है।

वहीं सात्विक ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ फ्री की राजनीति करते हैं। मिडिल क्लास के टैक्स के पैसों से फ्री बिजली फ्री पानी देने की राजनीति कर रहे हैं। फ्री बिजली और पानी से देश पर बोझ पड़ रहा है आने वाले दिनों में भारत का हाल श्रीलंका वाला हो जाएगा अगर अरविंद केजरीवाल ऐसे करते रहेंगे तो। मोदी की डिग्री के सवाल पर कहा कि केजरीवाल गंदी राजनीति कर रहे हैं। पीएम होने के लिए डिग्री की कोई आवश्यकता नहीं है।

टेन न्यूज़ से बातचीत करते हुए सुहैल नाम के युवा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्तमान में भारत के लिए अच्छे काम कर रहे हैं। विदेशों में हिंदुस्तान का नाम हो रहा है राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल को अभी वक्त लगेगा। राहुल गांधी अभी तक सीरियस पॉलीटिशियन नहीं बन पाए हैं। वहीं अरविंद केजरीवाल सिर्फ फ्री की राजनीति करते हैं।

सुहैल ने टेन न्यूज से कहा कि देश में पीएम मोदी को बदनाम करने की कोशिश हो रही है। केजरीवाल पीएम मोदी के डिग्री पर सवाल उठा रहे हैं पीएम बनने के लिए डिग्री का कोई मतलब नहीं है। देश को सही तरीके से चलाने वाला होना चाहिए। केजरीवाल के दो मंत्री जेल में हैं और केजरीवाल कट्टर ईमानदारी की बात करते हैं। फ्री बिजली पानी के नाम पर केजरीवाल राजनीति करते हैं इससे देश का भला नहीं होगा। 2024 में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हीं बनेंगे।।