प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर बॉलीवुड में भी शोक की लहर

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/12/2022): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका आज यानी शुक्रवार को निधन हो गया। वह 100 साल की थी। उन्होंने अपनी जीवन की अंतिम सांसें सुबह 3.30 बजे अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में ली। उनके निधन की खबर से पूरे देश में शोक की लहर है। वहीं बॉलीवुड के सितारों ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा कि “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी! आपकी माताश्री हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी।आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग ज़ाहिर है।उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा! पर आप भारत माँ के सपूत हो! देश की हर माँ का आशिर्वाद आपके ऊपर है।मेरी माँ का भी।”

सोनू सूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग कर ट्वीट में लिखा है, “आदरणीय मोदी जी, माँ कहीं जाती नहीं है बल्कि कई बार ईश्वर के चरणों में जाकर इसलिए बैठ जाती है कि उनका पुत्र दूसरों के लिए और बेहतर कर सके। माता जी सदैव आपके साथ थी और आपके साथ रहेंगी। ओम् शांति।”

कपिल शर्मा ने ट्वीट में लिखा है “आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, माँ का दुनिया से चले जाना बहुत ही दुखदायी होता है। उनका आशीर्वाद हमेशा आपके साथ रहेगा।ईश्वर माता जी को अपने श्री चरणों में स्थान दें हम यही प्रार्थना करते हैं ओम शांति।”