नई दिल्ली लोकसभा सीट से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने दाखिल किया नामांकन, बांसुरी स्वराज को लेकर क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 मई 2024): देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी गहमागहमी तेज है। दो चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को नई दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान आम आदमी पार्टी दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष व मंत्री गोपाल राय और दिल्ली की मेयर शैली ओबरॉय, आम आदमी पार्टी और इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

नई दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने नामांकन दाखिल करने से पहले मालवीय नगर स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में दर्शन किया और भव्य नामांकन रैली कर नामांकन दाखिल किया। वहीं आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती के नामांकन रैली में भारी तादाद में इंडिया गठबंधन के समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। नामांकन रैली के दौरान आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती सभी कार्यकर्ताओं एवं समथकों का अभिनंदन करते नजर आए।

टेन न्यूज नेटवर्क से खास बातचीत करते हुए नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने दिल्ली में आप और कांग्रेस पार्टी के बीच हुए इंडिया गठबंधन के बारे में कहा कि इंडिया गठबंधन लोगों के हित के लिए है, संविधान बचाने के पक्ष में है। जनता इस बार बदलाव चाहती है, इंडिया गठबंधन चाहती है और इस बार लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों लोकसभा की सीटों पर हमारी जीत होगी और सातों सीटें हमारे खाते में होगी क्योंकि हम जनता के हित और संविधान के पक्ष में कार्य करेंगे।

आगे आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा प्रत्याशी ना तो खुद के नाम पर वोट मांग रहे हैं और ना ही हमें दिखाई दे रहा है। उनका कोई वजूद नहीं है। हमारी जो लड़ाई है देश को बचाने की और संविधान को बचाने की है और जनता तैयार है देश और संविधान को बचाने के लिए इसलिए इस बार लोकसभा चुनाव में हमारी जीत निश्चित है।

जानकारी के लिए बता दें कि 29 अप्रैल से दिल्ली लोकसभा की सातों सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और 25 मई को यहां मतदान होना है और 4 जून को नतीजे घोषित किए जाएंगे। आपको क्या लगता है कि दिल्ली की सभी सीटों पर कमल यानी की भाजपा की हैट्रिक लगेगी या फिर आप-कांग्रेस गठबंधन का जादू चलेगा, कॉमेंट बॉक्स में अपने विचार अवश्य व्यक्त करें।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।