दिल्ली के दिग्गज नेताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी की मां के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित की

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (30/12/2022): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का 100 साल की उम्र में आज निधन हो गया। हीराबेन मोदी ने अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में सुबह 3.30 बजे अंतिम सांस ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर दिल्ली के दिग्गज नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी हीराबेन के देहांत की खबर बेहद दुखद है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति।”

दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने ट्वीट कर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट में कहा, “प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की परम आदरणीय माता जी श्रीमती हीरा बा के निधन पर अत्यंत दुखी हूँ। दुख की इस घड़ी में करोड़ों देशवासियों के साथ मैं माता जी के मोक्ष की कामना करता हूँ। परमात्मा से प्रार्थना है कि वह प्रधानमंत्री जी को मातृशोक बर्दाश्त करने की शक्ति दें।”

भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम ने ट्वीट में कहा, “माननीय पीएम श्री नरेन्द्र मोदी जी और पूरे परिवार को उनकी मां के निधन पर मेरी गहरी संवेदना। एक बेटे के लिए उसकी मां भगवान भी होती है और पूरा ब्रह्मांड भी। शब्द इस तरह के नुकसान का वर्णन करने में विफल हैं। शांति।”

बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट में लिखा है, “मा. प्रधानमंत्री श्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की पूज्य माताश्री आदरणीय हीरा बेन जी के निधन की खबर अत्यंत दुःखद है। इस दुःखद घड़ी में प्रधानमंत्री जी व उनके परिवारजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो दिवंगत पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति ॐ।”

दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजकुमार आनंद ने ट्वीट में लिखा है, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की माताजी हीराबेन के देहांत की खबर बेहद दुखद है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। ॐ शांति ॐ‌।”

दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने ट्वीट में लिखा है, “प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की माताजी हीराबेन जी के निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है। उनको मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। ॐ शान्ति।”