South Delhi लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी Ramveer Singh Bidhuri ने दाखिल किया नामांकन

टेन न्यूज नेटवर्क

दक्षिणी दिल्ली (03 मई 2024): दक्षिणी दिल्ली लोकसभा (South Delhi Lok Sabha) सीट से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी (BJP candidate Ramveer Singh Bidhuri) ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में उमड़ी भीड़ के साथ रैली निकालते हुए नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर उत्तराखंड (Uttarakhand) के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Chief Minister Pushkar Singh Dhami) , भाजपा की राष्ट्रीय मंत्री व दिल्ली की सह प्रभारी डॉ. अल्का गुर्जर (Co-incharge Dr. Alka Gurjar) और दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) उपस्थित रहे। नामांकन से पहले बिधूड़ी ने पृथ्वीराज मार्केट स्थित गोपाल मंदिर में माथा टेका और ईश्वर का आशीर्वाद प्राप्त किया।

 

इस अवसर पर दक्षिण दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के चुनाव कार्यालय लाडोसराय (Election Office Ladosrai) से लेकर डीएम ऑफिस साकेत तक नामांकन रैली निकाली गई। नामांकन रैली में मौजूद लोगों की संख्या और उत्साह का आलम यह था कि रैली का एक सिरा लाडो सराय में था और दूसरा सिरा साकेत में पहुंच चुका था। लगभग दो किमी. की लंबी रैली में भाजपा के समर्थन में जबरदस्त नारेबाजी हो रही थी। ‘फिर एक बार मोदी सरकार’ और ‘जय श्रीराम’ के नारों दक्षिणी दिल्ली गूंज रही थी। रैली में शामिल होने के लिए लोग अपनी पारंपरिक वेशभूषा में आए थे और नाचते-गाते हुए नारे लगा रहे थे। कोई दक्षिण भारत की पोशाक पहने हुए था तो कोई उत्तराखंड की। पूर्वांचल के लोग और किसानों ने रैली में ढोल-नगाड़ों के साथ शामिल होकर समां बांध दिया। खुले ट्रक में सवार होकर रामवीर सिंह बिधूड़ी, पुष्कर धामी, डॉ. अल्का गुर्जर और वीरेंद्र सचदेवा जहां से भी गुजरे, लोगों ने उन पर फूल बरसाकर स्वागत किया और जीत का आशीर्वाद दिया।

रैली से पूर्व लाडो सराय चुनाव कार्यालय पर एक जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में उमड़े अपार जनसमूह को देखकर पुष्कर धामी ने कहा कि लोगों के उत्साह और ऊर्जा को देखकर कहा जा सकता है कि दक्षिण दिल्ली संसदीय सीट से भाजपा भारी मतों से विजयी होने वाली है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा की जीत निश्चित है और प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Shri Narendra Modi) 400 से अधिक सांसदों के समर्थन से एक बार फिर प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। उन्होंने मोदी सरकार के कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि धारा-370 हटाना, सीएए लागू करना और अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर स्थापित करना आदि ऐसे कार्य हैं जिन्हें असंभव कहा जाता था। उन्होंने कहा कि दिल्ली में इंडी गठबंधन के उम्मीदवार केवल भ्रष्टाचार को छिपाने, अपने परिवारों को बढ़ाने और तुष्टिकरण को बढ़ाने के लिए उतरे हैं और भाजपा उम्मीदवार इतना आगे हैं कि उनका किसी से मुकाबला ही नहीं है।

दक्षिण दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी रामवीर सिंह बिधूड़ी ने मोदी सरकार की दिल्ली को दी गई सौगातों को गिनवाया जिनमें पेरिफेरियल रोड, इको पार्क, 6 लेन का नेशनल हाईवे, इंडिया गेट टनल, नेशनल वार मेमोरियल, कर्तव्य मार्ग, नया संसद भवन और इंडिया गेट पर नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा शामिल है। दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार ने दिल्ली पर दुनिया की सबसे प्रदूषित राजधानी का कलंक लगा दिया है। वह स्वयं जेल में हैं और उनके मंत्री भी जेल में है।

बिधूड़ी सभी सहयोगियों के साथ साकेत स्थित डीएम ऑफिस पहुंचे और वहां नामांकन पत्र दाखिल किया। इस मौके पर भाजपा की जय-जयकार के साथ जीत का संकल्प लिया गया।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।