Chandni Chowk लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी Praveen Khandelwal ने दाखिल किया नामांकन, कांग्रेस प्रत्याशी को लेकर क्या कहा?

रंजन अभिषेक, संवाददाता

टेन न्यूज नेटवर्क

चांदनी चौक (03 मई 2024): लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए दिल्ली की सभी सातों लोकसभा सीटों पर नामांकन की प्रक्रिया जारी है। इसी कड़ी में चांदनी चौक लोकसभा (Chandni Chowk Lok Sabha) सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल (BJP candidate Praveen Khandelwal) ने आज शुक्रवार को अपना नामंकन दाखिल किया। इस खास मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Union Minister Piyush Goyal)उपस्थित रहे।

भाजपा प्रत्याशी प्रवीण खंडेलवाल ने नामांकन दाखिल करने से पहले अपने घर में पूजा अर्चना की और ईश्वर से आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके पश्चात उन्होंने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की और फिर खंडेलवाल ने लाजपत राय मार्केट में स्थित गौरी शंकर मंदिर में भी पूजा कर ईश्वर से आशीर्वाद प्राप्त किया।

चांदनी चौक के लाजपत राय बाजार में स्थित गौरी शंकर मंदिर प्रांगण से नामांकन रैली रवाना हुई। प्रवीण खंडेलवाल के समर्थकों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त जोश एवं उत्साह देखने को मिला। ढोल नगाड़े एवं समर्थकों के जनसैलाब के साथ प्रवीण खंडेलवाल का नामांकन जत्था अलीपुर उपायुक्त दफ्तर के लिए रवाना हुआ।

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रवीण खंडेलवाल ने कहा कि युवाओं एवं कार्यकर्ताओं का जोश देखकर यह निश्चित है कि भाजपा की जोरदार जीत हो रही है। साथ ही उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी और कांग्रेस प्रत्याशी जेपी अग्रवाल (Congress Candidate JP Aggarwal) को लेकर कहा कि वह बुजुर्ग हो चुके हैं, एक वरिष्ठ नेता हैं। हम उनका पूरा सम्मान करते हैं लेकिन चांदनी चौक की जनता इस बार अपनी समस्याओं के निदान के लिए कमल छाप को वोट देगी।

बता दें कि इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर प्रवीण खंडेलवाल का उत्साहवर्धन किया और कहा कि बीजेपी ऐतिहासिक जीत हासिल करेगी।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।