सत्येंद्र जैन का मसाज वीडियो हुआ वायरल, मनोज तिवारी ने कहा केजरीवाल की फितरत ही बेईमान है

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (20/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर नेताओं में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। लगातार बीजेपी और आम आदमी पार्टी में जुवानी जंग तेज होती जा रही है। कल दिल्ली के स्वास्थ मंत्री जैन का एक वीडियो जेल से वायरल हुआ है जिसमे वो मसाज कराते हुए नजर आ रहे हैं। इसे लेकर बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर हमलावर है। बीजेपी का आरोप है की आम आदमी पार्टी आज मसाज पार्टी बन गई है।

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता में कहा कि कल जो तस्वीर तिहाड़ जेल से आई है, स्पष्ट रूप से कह सकते हैं कि अरविंद केजरीवाल और उनके साथी फितरती रूप से बेईमान हैं। भ्रष्टाचारी केजरीवाल सरकार के काले कारनामों की पोल खुल चुकी है।

मनोज तिवारी ने पूछा कि कि क्या तिहाड़ जेल में किसी कैदी के लिए ऐसी व्यवस्था होती है? क्या तिहाड़ जेल में कभी किसी कैदी के लिए ऐसी व्यवस्था देखी गई है। सत्येंद्र जैन केजरीवाल के सबसे बड़े राजदार हैं। इनके ऊपर हवाला के आरोप सिद्ध हो चुके हैं। केजरीवाल जिस प्रकार से इनको बचाने की और जेल की सुविधाओं का दुरुपयोग करने की कोशिश कर रहे हैं इससे सिद्ध होता है कि केजरीवाल की फितरत ही बेईमान है।।