“अब ‘मिल नहीं रहे’ की झूठी अफवाह फैलाने से कुछ नहीं होगा”: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/08/2022): सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति में हुए घोटाले को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत 13 लोगों के खिलाफ लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। इसे लेकर मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मनीष सिसोदिया के इस ट्वीट को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर हमला किया है। उन्होंने ट्विटर पर लुक आउट सर्कुलर का मतलब बताते हुए स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें लिखा है कि “लुक आउट सर्कुलर क्या होता है?”

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “CBI ने शराब नीति के घोटाले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ LOC (Look out Circular) जारी किया है। यह सर्कुलर यह सुनिश्चित करने के लिए जारी किया जाता है कि आपराधिक मामले में नामित व्यक्ति कहीं देश से फरार न हो जाए। अब ‘मिल नहीं रहे’ की झूठी अफवाह फैलाने से कुछ नहीं होगा।”

आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा था कि “आपकी सारी रेड फैल हो गयी, कुछ नहीं मिला, एक पैसे की हेरा फेरी नहीं मिली, अब आपने लुक आउट नोटिस जारी किया है कि मनीष सिसोदिया मिल नहीं रहा। ये क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं खुलेआम दिल्ली में घूम रहा हूँ, बताइए कहाँ आना है? आपको मैं मिल नहीं रहा?”