बीजेपी सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आम आदमी पार्टी पर लगाया आरोप, ‘आम आदमी पार्टी से मीडिया को मिला बड़ा ऑर्डर…’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/08/2022): भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने आम आदमी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने आज ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर कर कहा कि आम आदमी पार्टी से मीडिया को बड़ा ऑर्डर मिला है। उन्होंने कहा कि आज सारे चैनल्स के साथ पांच-पांच मिनट का इंटरव्यू मनीष सिसोदिया के साथ है। और सभी को सात सवाल दिए गए हैं, इसके अलावा कोई और सवाल करने से मना किया गया है। कल मनीष सिसोदिया का पूरे पेज का इंटरव्यू सभी अखबारों में छपेगा।

उन्होंने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज सारे चैनल और अखबारों को एक बहुत बड़ा ऑर्डर मिला है। उन्होंने कहा कि आज सारे चैनल्स का पांच-पांच मिनट का इंटरव्यू मनीष सिसोदिया के साथ हैं। सभी को सात सवाल दिए हैं और उनके अलावा कोई भी सवाल करने से मना किया है।

उन्होंने कहा कि हर चैनल आज उनके घर पर जाकर उनका इंटरव्यू करेंगे और उनका कैमरा बाहर रखवा दिया जाएगा। वह केवल मोबाइल से रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। अगर कोई सवाल इधर-उधर पूछा तो उसको डिलीट कर दिया जाएगा और कल हर अखबार में मनीष सिसोदिया का पूरे पेज का इंटरव्यू छपने वाला है।

उन्होंने कहा कि ये दोनों बातें मैंने आपको बता दिए हैं क्योंकि ये दोनों ऑर्डर दे दिए गए हैं। और बहुत बड़ी रकम दे दी गई है। उन्होंने कहा कि कल और आज आप देखेंगे कि हर चैनल पर पांच-पांच मिनट का मनीष सिसोदिया का इंटरव्यू चलेगा और कल हर अखबार में पूरे पेज का मनीष सिसोदिया का इंटरव्यू छपेगा।