GST में बदलावों एवं महंगाई को लेकर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बोले ‘जब तक GST वापस नहीं होगी हम लड़ते रहेंगे’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/07/2022): मानसून सत्र के तीसरे दिन लगातार विपक्षी पार्टियां आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी वृद्धि और मंहगाई को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध कर रहे हैं। वहीं आज बुधवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, अधीर रंजन चौधरी और TRS सांसदों ने महंगाई और रोजमर्रा की चीज़ों पर लगने वाले GST के मुद्दे पर संसद में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने संयुक्त रुप से विरोध प्रदर्शन किया।

इस दौरान कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “प्रतिनिधि होने के नाते हमारा फर्ज़ बनता है कि हम ऐसे मुद्दों को उठाएं। भाजपा सरकार ने 140 करोड़ जनता पर हमला किया है। इसलिए हम प्रदर्शन कर रहे हैं, सभी राज्यो में प्रदर्शन करेंगे। जब तक GST वापस नहीं होगी हम लड़ते रहेंगे।”

बता दें कि आज मानसून सत्र का तीसरा दिन है जहां पर विपक्षी पार्टियों ने केंद्र सरकार पर महंगाई और रोजमर्रा की चीज़ों पर लगने वाले GST के मुद्दे को लेकर हमला कर रहे है। वहीं कल भी इसे लेकर हमला किया गया था उसके बाद सदन में इस मुद्दे को लेकर हंगामा हुआ तो मानसून सत्र को कल स्थगित कर दिया गया था।