दिल्ली के कोटला मुबारकपुर में लीना और महुआ मोइत्रा के खिलाफ बीजेपी नेता ने किया हवन, नजदीकी थाने में सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (18/07/22): डाक्‍यूमेंट्री फिल्‍म ‘काली’ का पोस्‍टर जारी होते ही पूरे देश में विवाद जो शुरू हुआ वो थमने का नाम नहीं ले रहा है। फिल्म के पोस्टर में मां काली के हाथ में सिगरेट दिखाया गया इसे लेकर हिंदू संगठनों का दावा है की मां काली को अपमानित किया गया है।

इस फिल्म की निर्माता व निर्देशक लीना मणिमेकलाई के खिलाफ हर रोज प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में नई दिल्ली से बीजेपी महामंत्री राकेश सोनकर ने प्राचीन महाकाली मंदिर, कोटला मुबारकपुर में अपने सैंकड़ों कार्यकर्त्ताओं के साथ हिंदू धर्म रक्षा हेतु यह एवं हवन पूजा का आयोजन किया।

 

इस दौरान राकेश। सोनकर ने कहा की माँ काली पर अभद्र टिप्पणी एवं पोस्टर निकालने वाली लीना मणिमेकलई पर सरकार जल्द से जल्द एक्शन ले। राकेश सोनकर ने कहा की जिस तरीके से हिंदू धर्म और मां काली को अपमानित किया गया है हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे।

इस मसले पर मणिमेकलई पर नजदीक थाने में एफआईआर भी करवाया और थाने में ज्ञापन भी सौंपा गया। इसके साथ राकेश सोनकर ने संसद महुआ मोइत्रा पर भी सरकार से करवाई करने की मांग करते कहा की महुआ मोइत्रा को सासंद पद से बर्खास्त किया जाए।