आप सांसद संजय सिंह ने राजेन्द्र नगर के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक के लिए मांगा वोट, किया ऐतिहासिक जीत का दावा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/06/2022): दिल्ली के राजेन्द्र नगर में 23 जून को उपचुनाव होने वाला है। चुनाव प्रचार के आखिरी दिन है इसे लेकर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए राजेन्द्र नगर के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक के लिए वोट मांगा । साथ ही उन्होंने दावा किया है कि राजेन्द्र नगर विधानसभा सीट पर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार दुर्गेश पाठक का ऐतिहासिक जीत हासिल करेंगे। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा राजेन्द्र नगर विधानसभा सीट से गाली देने वाले प्रत्याशी को उम्मीदवार बनाया है।

उन्होंने कहा कि “एक तरफ भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी है जो गाली देकर बात करता है, एक तरफ आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी दुर्गेश पाठक है जो गले लगाकर बात करता है। ये बुनियादी फर्क है। उन्होंने कहा कि हम मोहब्बत के साथ गले लगा के मिलने वाले प्रत्याशी जो 24 घंटे लोगों की सेवा में उपलब्ध रहेगा, ऐसे दुर्गेश पाठक को हम लोगों ने अपना उम्मीदवार बनाया है और भाजपा ने गाली देने वाले को अपना उम्मीदवार बनाया है।

उन्होंने कहा कि “मैं दावे के साथ कहा सकता हूं कि राजेन्द्र नगर का उपचुनाव ऐतिहासिक जीत देगा आम आदमी पार्टी के पक्ष में, दुर्गेश पाठक के पक्ष में और केजरीवाल के पक्ष में।”