केजरीवाल के मंत्रियों पर लगता है भ्रष्टाचार का आरोप, तो वो खुद को ईमानदार पार्टी बताने लगते हैं: आदेश गुप्ता

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/06/2022): भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया द्वारा लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए निशाना साधा है। दरअसल दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कल मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा था कि दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना मनोज तिवारी की पुरानी शिकायत को फिर से उठाकर एंटी करप्शन ब्यूरो को जांच के लिए भेजा हैं। साथ ही उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि दिल्ली में बन रहे अस्पतालों को लेकर बीजेपी वाले फर्जी शिकायत कर रहे हैं। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर हमला किया है।

उन्होंने कहा कि जब भी केजरीवाल के मंत्रियों पर भ्रष्टाचार का कोई आरोप लगता है तो वे और उनके मंत्री बार-बार खुद की पार्टी को ईमानदार बताने की कोशिश में लग जाते हैं। आज जब दिल्ली में कोरोना काल के दौरान बनाए गए सात अस्थाई अस्पताल में 1256 करोड़ रुपये का घोटाला हुआ है जिसपर दिल्ली के लोकल गार्जियन वीके सक्सेना ने एसीबी को जांच के आदेश दिए हैं, तब से आम आदमी पार्टी के अंदर हलचल मच गई है। इसी हलचल का प्रमाण है कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली के लोकल गार्जियन जो दिल्ली की चिंता करते है, पर ही सवाल खड़े कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठे दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के आदेश के ऊपर सवाल खड़े करना सिसोदिया की बौखलाहट का प्रमाण है। सिसोदिया को पता है कि जिस तरह से सत्येन्द्र जैन का हश्र हुआ है, कुछ ऐसा ही हश्र उनका भी होने वाला है क्योंकि सिसोदिया पहले ही स्कूलों के भवन बनवाने में करोड़ों रुपये का घोटाला करके बैठे हुए हैं जिसकी जांच चल रही है। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली सरकार का ऐसा कोई विभाग नहीं बचा है जो जांच के दायरे में ना हो चाहे वह परिवहन विभाग हो, जलबोर्ड हो, स्वास्थ्य विभाग हो या फिर शिक्षा विभाग हो। अगर इसके बावजूद आम आदमी पार्टी खुद को कट्टर ईमानदार पार्टी कह रही है तो इससे ज्यादा हास्यास्पद और कुछ नहीं हो सकता है।

उन्होंने कहा कि एक भ्रष्टाचार होता है और दूसरी उसकी पराकाष्ठा होती है, लेकिन आम आदमी पार्टी ने इन सभी को पीछे छोड़ दिया है। आम आदमी पार्टी के अंदर मंत्री से लेकर सत्री तक सभी भ्रष्टाचार की बहती धारा में हाथ साफ करने में लगे हुए हैं। जिसको जिस स्तर पर कुछ भी मिल रहा है, वह उसको लूट रहा है। भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी केजरीवाल एंड कंपनी को दिल्ली की जनता की कोई चिंता नहीं है और ना ही उसे इस बात की चिंता है कि दिल्ली की जनता किस हाल में जी रही है। आम आदमी पार्टी आज भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुकी है, जहां दिल्ली की भलाई की नहीं सिर्फ और सिर्फ पैसे की उगाही की योजनाएं बनाई जाती है।

इसके अलावा उन्होंने राजेन्द्र नगर उपचुनाव के बारे में कहा कि राजेन्द्र नगर उपचुनाव में आम आदमी पार्टी को अपनी हार पहले से ही दिख रही है क्योंकि अरविंद केजरीवाल को राजेन्द्र नगर की जनता ने साफ पानी न देने और उन्हें मूलभूत सुविधाएं न मिलने पर आप उम्मीदवार को पूरी तरह से नाकार दिया है। भाजपा के उम्मीदवार राजेश भाटिया के प्रति उमड़े जनसैलाब बताता है कि इस बार भाजपा की जीत पक्की है। उन्होंने कहा कि एक बाहरी उम्मीदवार को उतारकर आम आदमी पार्टी पहले ही राजेन्द्र नगर की जनता का अपमान कर चुकी है, जिसका बदला 23 तारीख को राजेन्द्र नगर की जनता लेने वाली है।