भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने की केजरीवाल से अपील, ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करे दिल्ली सरकार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (15/03/2022): दिल्ली में ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील की है। दरअसल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आज यानी 15 मार्च को एक परिपत्र जारी किया है जिसमें उन्होंने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री करने के लिए दिल्ली सरकार से मांग की है। उन्होंने कहा कि देश भर के राज्यों में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

उन्होंने पत्र में लिखा है, “कश्मीरी पंडितों के जीवन और कष्टों पर आधारित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ दिल्ली के सिनेमाघरों में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से मेरी जानकारी के अनुसार फिल्म उन परिस्थितियों को दर्शाती है जिनका सामना कश्मीरी पंडितों ने किया और जिसने उन्हें अपनी मातृभूमि छोड़ने के लिए मजबूर किया है।”

उन्होंने केजरीवाल से अपील करते हुए लिखा है, “आतंकवादियों और आतंकवाद को बेनकाब करने वाली ऐसी फिल्मों का व्यापक प्रचार-प्रसार करने की जरूरत है। कश्मीरी पंडितों को समर्थन देने की भावना को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा, गुजरात, उत्तर प्रदेश, गोवा आदि की राज्य सरकारों ने फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया है। इसलिए मैं दिल्ली सरकार से मांग करता हूं कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म को टैक्स फ्री घोषित किया जाए।”