बृजपुरी इलाके में मोहम्मद जैद ने 20 वर्षीय राहुल पर किया चाकू से हमला, इलाके में अर्धसैनिक बल तैनात

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (24 जून 2023): दिल्ली के बृजपुरी इलाके में मोहम्मद ज़ैद नाम के एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय राहुल पर चाकू से हमला किया। इस घटना में राहुल का चचेरा भाई सोनू भी घायल हो गया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया है। वहीं अब घटनास्थल पर सुरक्षा को लेकर अर्धसैनिक बलों की तैनाती कर दी गई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

इस मामले में नॉर्थ-ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि बीती रात लगभग 10:00 बजे ये घटना हुई है। इसमें दो बच्चे राहुल और सोनू हैं। दोनों खाना खाने के बाद रात में आइसक्रीम खाने गए थे। वहां पर मोहम्मद जैद भी घूम रहा था। जैद और राहुल दोनों एक-दूसरे को जानते हैं और उनके बीच पहले भी कई बार बहस हो चुकी है। कल ये ज्यादा हो गया। मोहम्मद जैद ने राहुल के पेट में तेज हथियार से वार किया। बीच-बचाव में सोनू को भी चोट आई।”

उन्होंने आगे कहा कि “मैं सभी से शांति बनाए रखने की अपील करूंगा क्योंकि ऐसा कोई सांप्रदायिक कोण (हिंदी-मुस्लिम) नहीं है। यह युवाओं के बीच महज एक छोटी सी झड़प है। हम ज़ैद को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। वह कारपेंटर का काम करता है। उसके परिवार वाले भी इसमें मदद कर रहे हैं।”

इस मामले में राहुल की बहन मधु की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने कहा कि “हमें हमले के पीछे का कारण नहीं पता, हमें पता चला कि बहस छिड़ गई और उसने तुरंत मेरे भाई और चचेरे भाई पर हमला कर दिया। उनमें से एक की हालत गंभीर है और आईसीयू में है और दूसरे की हालत स्थिर है।”

बता दें कि बीती रात दिल्ली के बृजपुरी इलाके में मोहम्मद ज़ैद नाम के एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय राहुल पर चाकू से हमला कर दिया। साथ ही उन्होंने उसका चचेरा भाई सोनू पर भी हमला कर दिया, जिसकी उम्र 19 साल है। फिलहाल दोनों अस्पताल में भर्ती हैं।