दादरी विधान सभा चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने माँगे वोट

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (06/02/2022): दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अनोखी पहल उत्तरप्रदेश में आम आदमी पार्टी के एक-एक प्रत्याशी के लिये झाड़ू पर वोट देने की अपील की है।

गौतमबुद्धनगर के दादरी विधानसभा से AAP के प्रत्याशी संजय चेची के लिए राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने वोट मांगा है एक मौका केजरीवाल को देकर देखिए जितने भी वादे और गारंटी आम आदमी पार्टी ने दिए हैं वह सारे वादे और गारंटी को पूरा करके दिखाएंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो शेयर कर उत्तरप्रदेश में आम आदमी पार्टी के एक-एक प्रत्याशी के लिये ‘झाड़ू का वोट दबाना है, आम आदमी पार्टी को एक मौका देना है’ कर वोट मांगा है।

उन्होंने वीडियो में कहा, दिल्ली में पिछले सात साल से हमारी सरकार चल रही है। दिल्ली में हमने सरकारी स्कूलों को बहुत अच्छा कर दिए हैं वहां पर बच्चों के पढ़ाई बहुत अच्छा चल रहा है सबके लिए शिक्षा मुफ्त कर दिए हैं। दिल्ली में सरकारी अस्पताल अच्छे कर दिए हैं वहां पर सबका मुफ्त इलाज होता है और अच्छा इलाज होता है। दिल्ली में 24 घंटे मुफ्त बिजली मिलती है, सड़कें अच्छा कर दिया है और पानी की व्यवस्था अच्छा कर दिया है। उत्तरप्रदेश में एक मौका देकर देखिए आप हमें उत्तरप्रदेश में भी ये सारे काम करेंगे। अगर आपके रिश्तेदार दिल्ली में रहते हैं तो आप उनसे पुछिए दिल्ली में काम हुआ है अगर वह हां कहते हैं तो आप हमें वोट दीजिए यदि वह मना करते हैं तो आप हमें वोट मत दीजिएगा।

जितने भी वादे और गारंटी आम आदमी पार्टी ने दिए हैं वह सारे वादे और गारंटी को पूरा करेंगे। आपके इलाके में संजय चेची जी खड़े हो रहे हैं वह अच्छे आदमी हैं और वह समाज सेवक है आप उन्हें वोट देना जिताना। झाड़ू का बटन दबाना और आम आदमी पार्टी को एक मौका देना।