सामने कोई भी सोमनाथ खड़े हो जाएं बाबा सोमनाथ का आशीर्वाद मेरे साथ: नामांकन दाखिल करने के बाद बोली बांसुरी स्वराज

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (30 अप्रैल 2024): नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले बांसुरी स्वराज ने 8 तुगलक रोड स्थित चुनाव कार्यालय में हवन पूजा किया और इसके बाद तुगलक लेन से इंडिया गेट होते हुए जामनगर हाउस तक रोड शो किया।

रोड शो में बांसुरी स्वराज के अलावा बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा, केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी समेत कई नेता और भारी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए। जामनगर हाउस के बाहर मौजूद भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं में काफी जोश देखने को मिला और कार्यकर्ताओं ने कहा कि निश्चित तौर पर नई दिल्ली लोकसभा सीट से लाखों वोट से बांसुरी स्वराज चुनाव जीतने जा रही है।

नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बात करते हुए बांसुरी स्वराज ने कहा कि सबसे पहले मैं अपने राष्ट्रीय नेतृत्व का तहे दिल से धन्यवाद करना चाहूंगी जिन्होंने एक मामूली कार्यकर्ता को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला लिया है। आज नामांकन के दौरान रोड शो में भारी संख्या में जुटे तमाम कार्यकर्ताओं का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।

बांसुरी स्वराज ने कहा कि यह एक राष्ट्रीय चुनाव है और बीजेपी आत्मविश्वास से भरी हुई है। पीएम मोदी ने बहुत काम किया है, हम अपने प्रदर्शन रिपोर्ट कार्ड के साथ लोगों के बीच जा रहे हैं। अगर दिल्ली की बात करें तो सीएम अरविंद केजरीवाल नफरत की राजनीति करते हैं और इसी वजह से उन्होंने पीएम मोदी की आयुष्मान भारत जैसी जन कल्याणकारी योजना को राष्ट्रीय राजधानी में लागू नहीं होने दिया।

बांसुरी स्वराज ने कहा कि अगर जनता मुझे जिताएगी तो मैं सुनिश्चित करूंगा कि पीएम मोदी की जनकल्याणकारी योजना आयुष्मान भारत दिल्ली में भी लागू की जाएगी। वहीं अपने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी सोमनाथ भारती को लेकर स्वराज ने कहा कि सोमनाथ भारती चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन बाबा सोमनाथ का आशीर्वाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है और निश्चित तौर पर दिल्ली की सभी सातों सीट भारतीय जनता पार्टी जितने जा रही है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली / नई दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को प्रतिदिन विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । नई दिल्ली / राष्ट्रीय  विडियो न्यूज़ देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल को ज़रूर सब्सक्राइब करे।