बाबासाहेब द ग्रैंड म्यूजिकल’ शो को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बाद शो की अवधि बढ़ी, ऐसे करें फ्री टिकट बुक

टेन न्यूज़ नेटवर्क 

नई दिल्ली (13/03/2022): दिल्ली सरकार ने जनता की रुचि को देखते हुए डॉ० बाबासाहब भीमराव अंबेडकर के जीवन पर आधारित भव्य नाटक ‘बाबासाहेब द ग्रैंड म्यूजिकल’ शो की अवधि को बढ़ा कर 24 मार्च तक कर दिया है। दिल्ली सरकार ने इस शो के माध्यम से बाबासाहब भीमराव अंबेडकर के जीवन की एक झलक को पेश किया है।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने इस शो की बढ़ती मांग को देखते हुए 10 दिनों तक इसे और बढ़ाने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि ‘बाबासाहेब द ग्रैंड म्यूजिकल’ शो को जनता की मांग पर 10 दिनों तक और चलेगा। उन्होंने कहा कि हमारे इस शो के लिए पूरे भारत से आ रही लोगों की प्रतिक्रिया को देखकर मुझे खुशी हो रही है।

बता दें कि इस कार्यक्रम का उद्घाटन 25 फरवरी को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा किया गया था। इस शो को जनता द्वारा शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद दिल्ली सरकार ने इस शो की अवधि को 10 दिनों तक बढ़ा दिया है। अब इस शो को 24 मार्च तक आयोजित किया जाएगा। यदि आप इस शो को देखना चाहते हैं तो आप इस शो के लिए फ्री में टिकट बुक कर सकते हैं। इस शो का टिकट www.babasahebmusical.in वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं या टोल फ्री नंबर 8800-00-9938 पर कॉल कर सकते हैं।