Breaking News: बिहार में बड़ा रेल हादसा , दो हिस्सों में बंट गई ट्रेन !

टेन न्यूज नेटवर्क

पटना (08 सितंबर 2024): बिहार (Bihar) से इस वक्त की बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। बिहार में रेल हादसा (Rail Accident) हुआ है। पटना -बक्सर रेलखंड (Patna -Buxar Rail Route) पर रविवार को मगध एक्सप्रेस (Magadh Express) ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से पटना (Delhi to Patna) की ओर आ रही डाउन मगध एक्सप्रेस ट्रेन दो भागों में बंट गई, जिसके बाद यात्रियों में अफरातफरी का माहौल बना गया। यह हादसा डुमरांव के रघुनाथपुर स्टेशन (Raghunathpur Station) के बीच हुई।

बताया जा रहा है कि ट्रेन के दो हिस्सों में बंटने का कारण बोगियों के बीच कपलिंग का टूटना रहा। ट्रेन हादसे की खबर मिलते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस हादसे के कारण रेल परिचालन भी बाधित हो गया। बता दें कि जिस जगह से ट्रेन दो हिस्सों में टूटी वहां स्लीपर कोच था। एस -7 कोच बाद की कपलिंग टूट गई और इसके बाद काफी तेज आवाज भी आई।

जानकारी मिलने के बाद स्थानीय रेल प्रशासन के लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।