गुजरात में शराब माफियाओं ने पुलिस के दो जवानों को अपनी गाडी से कुचला, आप सांसद संजय सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/08/2022): आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने गुजरात में शराब माफियाओं को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कहां है आपके सीबीआई ईडी? क्या कोई TV इस खबर पर बहस करेगा? दरअसल गुजरात के सूरत के अमरवाड़ा में बाइक पर सवार पुलिस के दो जवान शराब माफियाओं को पकड़ने का प्रयास कर रहे थे। शराब माफियाओं ने गाड़ी पुलिसकर्मियों के जवान पर चढ़ा कर फरार हो जाता है। इसे लेकर आप सांसद संजय सिंह ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “हेलो हेलो मोदी जी प्लीज जागिए सर आप कहाँ हैं? आपके गृह राज्य गुजरात में शराब माफियाओं का हौसला इतना बढ़ गया है की अपनी गाड़ी से पुलिस को कुचलकर भाग रहे हैं। कहाँ है ED? कहाँ है CBI? क्या कोई TV इस खबर पर बहस करेगा?”

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए ट्वीट में कहा कि “शराबबंदी वाले गुजरात में BJP का शराब माफ़िया पुलिस को गाड़ी से कुचल कर भाग जाता है। मोदी की CBI-ED शराब माफ़िया पर एक्शन नहीं लेगी क्योंकि वो देश के अच्छे शिक्षा मंत्री को फ़र्ज़ी मामले में फंसाने में व्यस्त है।”