एलजी के झूठ की पोल खुली, माफी मांगे और इस्तीफा दें एलजी साहब: प्रियंका कक्कड़, AAP

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (8 सितंबर 2024): आम आदमी पार्टी (AAP) ने मयूर विहार फेस-3 में एक नाले में डूबकर मां और बेटे की मौत के मामले में भाजपा (BJP) और एलजी वीके सक्सेना (LG Vinay Kumar Saxena) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। 31 अगस्त को हुए इस दुखद हादसे के बाद भाजपा ने नाले को पीडब्ल्यूडी (PWD) का बताया था, लेकिन हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट ने साबित किया कि नाला वास्तव में डीडीए (DDA) का है।

AAP की मुख्य प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ (Priyanka Kakkar) ने प्रेस वार्ता में कहा कि हाईकोर्ट (High Court) ने डीडीए को फटकार लगाई और पीड़ित परिवार को मुआवजा देने का आदेश दिया। इसके बावजूद, एलजी ने न तो मुआवजे की घोषणा की और न ही दोषी अधिकारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की। उन्होंने आरोप लगाया कि एलजी (LG) जानबूझकर मामले को जटिल बना रहे हैं।

प्रियंका कक्कड़ (Priyanka Kakkar) ने यह भी आरोप लगाया कि जब “आप” ने मुआवजे की मांग की और विरोध प्रदर्शन किए, तो एलजी ने नाले के डीडीए का होने से इन्कार कर दिया। उन्होंने कहा कि एलजी केवल “आप” को बदनाम करने में रुचि रखते हैं और दिल्ली (Delhi) की कानून व्यवस्था (Law & Order) और डीडीए की जिम्मेदारी को नजरअंदाज कर रहे हैं।

AAP ने इस मामले में एलजी वीके सक्सेना से माफी मांगने और अपने पद से इस्तीफा देने की मांग की है। पार्टी का कहना है कि एलजी को अपने दायित्वों को ठीक से निभाना चाहिए और यदि वे असफल होते हैं, तो उन्हें अपने पद से हट जाना चाहिए।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।