नीरव मोदी, विजय माल्या, ललित मोदी के गले में लगाएं नेम प्लेट…: संजय सिंह, AAP सांसद

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (27 जुलाई 2024): सावन माह शुरू होते ही दुकानों एवं प्रतिष्ठानों में नेम प्लेट लगाने का मुद्दा सुर्खियों में है। AAP सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने राज्यसभा में इस मुद्दे पर हमला बोलते हुए कहा कि, “क्या इस देश की अर्थव्यवस्था में रेडी पटरी वालों का कोई योगदान नहीं है, जो 10 करोड़ रेड़ी पटरी वाले हैं उनका कोई योगदान नहीं है क्या? वो भी टैक्स भरते हैं, आपकी सरकार उनको भी फूटी आंख देखना नहीं चाहती हैं।”, सिंह ने आगे कहा कि ” आपने उन्हें भी नेम प्लेट लगाने का आदेश दिया है, हिंदू हो कि मुसलमान हो , दलित हो कि पिछड़े हो , आदिवासी हो कि क्या हो बताओ”, अगर नेम प्लेट लगवाना है तो नीरव मोदी (Nirav Modi) के गले में लगवाइये, विजय माल्या (Vijay Malya) के गले में लगवाइये। ललित मोदी (Lalit Modi) के गले में लगवाइये नेम प्लेट…।

AAP सांसद ने कहा कि उन पूंजीपतियों के गले में नेम प्लेट लगवाइए जिन्होंने हिंदुस्तान की बैंकों को खाली करने का काम किया है। सिंह ने आगे कहा कि भारत एक धर्म निरपेक्ष राज्य है और यहां की सामाजिक व्यवस्था हमें मालूम है। यदि कोई व्यक्ति अपने ढाबा के आगे वाल्मिकी ढाबा लगाएगा तो आप उसके यहां खाना खाने नहीं जाओगे। बीजेपी पर हमला बोलते हुए संजय सिंह ने कहा कि, आपकी मानसिकता को जानता हूं, आप वो लोग हैं जो दलितों से, पिछड़ों से अल्पसंख्यकों से, मुसलमानों से नफरत करते हैं।

गौरतलब हो कि सावन माह शुरू होने के बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने दुकानों, प्रतिष्ठानों में मालिकों को नेम प्लेट लगाने का आदेश जारी किया था,जिसके बाद से ही यह मुद्दा सुर्खियों में है। हालाकि सुप्रीम कोर्ट ने इसपर रोक लगा दी है।।


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।