Delhi News: राव इंस्टीट्यूट में बड़ा हादसा, IAS की तैयारी करने वाले 3 छात्रों की मौत

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 जुलाई 2024): Delhi News: ओल्ड राजेंद्रनगर (Old Rajendra Nagar) में स्थित राव इंस्टीट्यूट के बेसमेंट में शनिवार को अचानक पानी भर जाने से बड़ा हादसा हो गया। अचानक पानी भरने के कारण बेसमेंट के लाइब्रेरी में 3 छात्रों की मौत हो गई। यह घटना शनिवार शाम 7 बजे घटित हुई, जिस समय लाइब्रेरी में कई छात्र मौजूद थे।

शनिवार शाम बारिश के बाद लाइब्रेरी में अचानक से 12 फुट तक पानी भर गया। मामले की सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आनन फानन में राहत कार्य शुरू कर दिया। इस हादसे में अबतक तीन छात्रों की मौत की खबर सामने आई है।

आपको बता दें कि यह घटना उस समय हुई जब शाम 7बजे छात्र पढ़ाई कर लाइब्रेरी से बाहर निकल रहे थे और लाइब्रेरी बंद किया जा रहा था तभी अचानक से बेसमेंट में पानी घुसने से ये बड़ा हादसा हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने मामले में अबतक 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।