JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद क्या बोले राज्यसभा सांसद संजय झा

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 जून 2024): दिल्ली में JDU (Janta Dal United) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राज्यसभा सांसद एवं बिहार सरकार में पूर्व मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) को सर्वसम्मति से JDU का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar), केंद्रीय मंत्री ललन सिंह (Lalan Singh), राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी (KC Tyagi) की मौजूदगी में संजय झा को ये जिम्मेदारी सौंपी गई।

राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद क्या बोले संजय झा

जेडीयू के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के बाद राज्यसभा सांसद एवं पूर्व मंत्री संजय झा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर ट्वीट किया कि , “जनता दल (यूनाइटेड) के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष का महती दायित्व सौंपने के लिए मैं पार्टी के आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के प्रति हृदय से कोटिश: आभार प्रकट करता हूं।”

झा ने आगे लिखा कि “मैं जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सम्मानित नेताओं के प्रति भी दिल की गहराइयों से आभार जताना चाहता हूं कि आपने इतने बड़े दायित्व के लिए मुझ पर विश्वास जताया है। हमारे नेता ने ‘न्याय के साथ विकास’ की राजनीति के जरिये गांधी, आंबेडकर, लोहिया, जेपी और कर्पूरी जी के विचारों तथा विरासत को जिस प्रकार एक मुकाम तक पहुंचाया है, उसे आगे बढ़ाने के प्रयासों में हमें आप सभी का मार्गदर्शन और पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ता साथियों का स्नेह, समर्थन व सहयोग निरंतर प्राप्त होगा, इस आशा और विश्वास के साथ मैं नई जिम्मेदारी का पूरी निष्ठा एवं समर्पण के साथ निर्वाह करने के लिए संकल्पित हूं।”

बता दें कि दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सर्वसम्मति से संजय झा को ये महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी गई है।।

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।