कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक ने लोकसभा स्पीकर को कहा ‘निर्लज्ज’, यूजर्स ने सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास!

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (29 जून 2024): कांग्रेस प्रवक्ता रागिनी नायक (Ragini Nayak) ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक ट्वीट कर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला (Om Birla) पर निशाना साधा है, लेकिन अब उनका ये ट्वीट उन पर ही भारी पड़ गया।

दरअसल, रागिनी नायक ने ‘एक्स’ पर किए अपने ट्वीट में लोकसभा स्पीकर के लिए बहुत ही घटिया और शर्मनाक शब्दों का प्रयोग किया है। कांग्रेस नेता ने लोकसभा स्पीकर को निर्लज्ज करार दिया। नायक ने शुक्रवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर संसद में बहस के दौरान का एक वीडियो साझा करते हुए लिखा कि “गजब का निर्लज्ज आदमी है! संसद में बैठकर सरे आम झूठ बोल रहा है! पहले कहता है कि मैं माइक बंद नहीं करता..और कुछ क्षणों के बाद राहुल जी का माइक off हो जाता है! संविधान की जय बोलो तो इन्हें आपत्ति, NEET पर सवाल उठाओ तो इन्हें आपत्ति। लगता है जमीर गिरवी रख के स्पीकर बने हैं!”

एक्स यूजर्स ने लगा दी कांग्रेस नेता की क्लास!

नायक के इस ट्वीट के बाद एक्स पर यूजर्स ने कांग्रेस नेता की जमकर क्लास लगा दी। इसी क्रम में जाट एसोसिएशन ने रागिनी नायक के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “निर्लज्ज तो वो महिला है। जो पार्टी कार्यालय में मस्ती करती रही। पर मजाल है कि संदेशखाली जैसे कांड पर दो शब्द बोली हो।”

अमित सिंह राजावत नाम के एक यूजर्स ने कांग्रेस प्रवक्ता को आइना दिखाते हुए कहा कि,”भाषा देखो इनकी, ये खुद झूठ और बेशर्मी की दुकान हैं और विक्टिम कार्ड एक्सपर्ट है। रजत शर्मा पर झूठा आरोप लगाने पर इनको कोर्ट से सारे ट्वीट हटाने को बोला गया और मानहानि का केस भी हुआ है।”

क्या है पूरा मामला

NEET -UG परीक्षा के मुद्दे पर विपक्षी पार्टियां संसद की कार्यवाही में अवरोध उत्पन्न करने की कोशिशें कर रहा है। इसी क्रम में जब शुक्रवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू हुई तो राहुल गांधी नीट-यूजी का मुद्दा उठाने के लिए समय मांगा। स्पीकर ओम बिरला ने कहा कि संसदीय परंपरा के तहत पहले राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा होगी। लेकिन, विपक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया। राहुल गांधी ने स्पीकर ओम बिरला को कहा कि माइक ऑन कीजिए, इस पर स्पीकर कहते हैं कि वो माइक ऑफ या ऑन नहीं करते हैं।।

 

 

प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे । दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।