दिल्ली में जलभराव की स्थिति से निपटने के लिए सरकार ने बुलाई आपात बैठक

रंजन अभिषेक (संवाददाता)

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 जून 2024): दिल्ली में शुक्रवार सुबह हुई तेज बारिश के बाद कई जगहों पर जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मानसून की पहली बारिश के बाद ही सड़कों से लेकर लोगों के घरों तक को पानी से लबालब भर दिया है। कई जगहों पर जलभराव से लोग फंसे नजर आए, कारें पानी में डूबी नजर आईं, जिससे लोग काफी परेशान दिखे।

जलभराव की स्थिति से निपटने के लिए दिल्ली सरकार ने आपातकालीन बैठक बुलाई है। बैठक में मंत्री और अधिकारी शामिल हुए, जिसके बाद जलभराव से निपटने के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। शिकायत के लिए 1800110093 नंबर पर कॉल कर सकते हैं। इसके अलावा जलभराव की शिकायत के लिए 8130188222 नंबर पर व्हाट्सएप भी कर सकते हैं। बैठक में जल्द ही कंट्रोल रूम बनाने के निर्देश दिए गए हैं, सारे अधिकारी कंट्रोल रूम में मौजूद रहेंगे। सभी विभागों में क्यूआरटी टीम बनाई जाएगी। वहीं मौसम विभाग ने बताया है कि 1936 के बाद पहली बार जून में 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश हुई है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।