पेशे से वकील हूं, डिपार्टमेंट से नोक झोंक करके उसकी नाक में दम करना आता है: बांसुरी स्वराज, बीजेपी प्रत्याशी | नई दिल्ली लोक सभा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (13 मई 2024): देश भर में लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया जारी है। वहीं इस बार लोकसभा चुनाव 2024 में दिल्ली की सातों लोकसभा सीटों पर सरगर्मी साफ देखने को मिल रही है। अगर बात नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र की करें तो यहां से बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज मैदान में हैं और लगातार मतदाताओं से जनसंपर्क कर रही हैं।

नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज का मतदाताओं से जनसंपर्क करते हुए एक विडियो सामने आया है। जिसमें वह जनसंपर्क के दौरान लोगों से कहती नजर आ रही है कि, सार्वजनिक तौर पर आप सबको वचन देती हूं कि अगर आप मुझे चुनकर नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सांसद बनाएंगे तो आपके संसद के रूप में आपके लिए हर समय मौजूद रहकर, आपके सुख दुख का साथी बनकर, आपकी सभी समस्याओं के निवारण और निदान के लिए पूरी कोशिश करूंगी, अथक प्रयास करूंगी। पेशे से वकील हूं इसलिए डिपार्टमेंट से नोक झोंक करके, उनकी नाक में दम करना बहुत अच्छे से आता है।

आपको क्या लगता है कि लोकसभा चुनाव 2024 में नई दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज की बेटी बीजेपी प्रत्याशी बांसुरी स्वराज बाजी मारेंगी या फिर यहां से इंडिया गठबंधन से आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती जीतेंगे। अपने विचार कॉमेंट बॉक्स में जरूर व्यक्त करें।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।