सोनू निगम से धक्का मुक्की मामले में आरोपी स्वप्निल फटरपेकर की बहन ने दी सफाई

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/02/2023): मुंबई के चेंबूर इलाके में बीती रात एक कार्यक्रम के दौरान मशहूर गायक सोनू निगम और उनके दोस्तों के साथ हाथापाई की गई। इस घटना के बाद सोनू निगम ने विधायक प्रकाश फाटेरपेकर के बेटे स्वप्निल प्रकाश पर आरोप लगाया है और उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया है। अब इस मामले में स्वप्निल फटरपेकर की बहन सुप्रदा फटरपेकर की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने इस घटना पर सफाई देते हुए कहा कि हमने बाद में सोनू निगम से माफ़ी मांगी है। साथ ही उन्होंने कहा कि राजनीतिकरण के लिए कुछ भी नहीं है, यह अज़ान या लाउडस्पीकर के मुद्दे से संबंधित नहीं था। मेरा भाई पुलिस का सहयोग करेगा।

स्वप्निल फटरपेकर की बहन सुप्रदा फटरपेकर ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “मेरा भाई सोनू निगम के साथ एक सेल्फी क्लिक करना चाहता था, और जब वह ऐसा कर रहा था, तो उसका और सोनू निगम के बॉडीगार्ड के बीच विवाद हो गया। यह बस एक फैन मोमेंट था जो गलत हो गया। हमने बाद में सोनू निगम से भी माफ़ी मांगी।”

उन्होंने आगे कहा कि “कहासुनी के दौरान एक शख्स मंच से गिर गया। हम उन्हें अस्पताल ले गए और उसके बाद सोनू निगम पुलिस के पास गए। राजनीतिकरण के लिए कुछ भी नहीं है, यह अज़ान या लाउडस्पीकर के मुद्दे से संबंधित नहीं था। पुलिस का सहयोग करेगा मेरा भाई।”