बदला लेने के लिए 19 वर्षीय छात्रा ने की ऐसी घिनौनी हरकत | पुलिस ने किया गिरफ्तार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/02/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल 19 साल की एक छात्रा ने बदला लेने के लिए इंस्टाग्राम पर अपने दोस्त की बहन और अन्य रिश्तेदारों को अश्लील तस्वीरें और मैसेज भेजती थी। इसके लिए छात्रा ने नकली इंस्ट्राग्राम प्रोफाइल बनाई थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए नार्थ दिल्ली जिले के साइबर थाना पुलिस ने आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी छात्रा के पास से अश्लील तस्वीरें और मैसेज भेजने के लिए इस्तेमाल किए गए मोबाइल फोन और सिम कार्ड सहित आपत्तिजनक साक्ष्य बरामद किया है। इस मामले में नार्थ दिल्ली जिले के साइबर थाना पुलिस ने आज यानी मंगलवार को जानकारी दी है।

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, “आरोपी लड़की की एक हमउम्र लड़के के साथ दोस्ती था लेकिन किन्हीं कारणों की वजह से दोस्ती टूट गई। इसके बाद उसके दोस्त की बहन ने आरोपी लड़की को दोबारा नहीं मिलने की बात कही और शिकायत देने की धमकी दी। जिससे गुस्सा होकर आरोपी लड़की ने बदला लेने के लिए एक नकली इंस्टाग्राम प्रोफाइल बनाई। फिर छात्रा ने अपने दोस्त और उसकी बहन की फोटो को एक साथ बनाकर इंस्ट्राग्राम में डाल दिया। साथ ही उसने मोबाइल नंबर भी शेयर कर दिया और अश्लील तस्वीरें और मैसेज भेजी।”

इसके बाद इसकी शिकायत नॉर्थ जिला के साइबर पुलिस थाना को दिया गया। साइबर थाना एसएचओ पवन की टीम ने इस पूरे मामले में जांच शुरू किया तो नकली इंस्ट्राग्राम प्रोफाइल का खुलासा हुआ और उसके पीछे युवती का हाथ सामने आया। इसके बाद आरोपी छात्रा को गिरफ्तार कर लिया गया, जो BA की छात्रा है।।