Lok Sabha Elections: मतगणना से ठीक पहले AAP प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने कर दिया बड़ा चैलेंज!, अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो…

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (3 जून‌ 2024): 4 जून, मंगलवार को चुनाव परिणाम घोषित होने वाले हैं। लोकसभा चुनाव के नतीजों से ठीक पहले आम आदमी पार्टी के नेता और नई लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी सोमनाथ भारती का बड़ा बयान सामने आया है। भारती ने कहा कि, अगर नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) तीसरी बार प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनते हैं तो अपना सिर मुंडवा लूंगा।

आप प्रत्याशी सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) ने यह दावा किया कि जिस तरह से उन्होंने बड़ी संख्या में भाजपा (BJP) के खिलाफ मतदान देखा है, उससे यह पूर्ण रूप से निश्चित है, कि एनडीए (NDA) की सरकार नहीं बनेगी।‌ उन्होंने यह भी दावा किया कि, चुनावी नतीजों के आने के बाद हम सभी को यह पता चलेगा कि क्या एग्जिट पोल (Exit Poll) पहले से लिखे जाते हैं या किसी दबाव में यह नतीजे जारी किए जाते हैं? उन्होंने यह भी बताया कि, वह जमीनी स्तर पर लोगों से मिले हैं। उन्होंने प्रचार और मतदान दोनों प्रक्रियाओं को बारीकी से देखा है। वह जनता के रुख को देख रहे हैं, इससे पूर्ण रूप से निश्चित है कि किसी भी प्रकार से एनडीए की सरकार नहीं बनेगी। इसी को देखते हुए उन्होंने यह कहा, कि अगर प्रधानमंत्री मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हैं तो वह अपना सिर मुंडवा लेंगे।

बता दें कि कल यानी मंगलवार को लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे घोषित होने वाले हैं।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।