वर्ष 2025 तक का समय अरविंद केजरीवाल के लिए होगा दुखदायी, एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा ने की बड़ी भविष्यवाणी!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (03 जून 2024): लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, लोगों में दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। खास तौर पर दिल्ली वासियों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। क्या बीजेपी दिल्ली की सभी सीटों पर हैट्रिक लगाएगी या फिर अरविंद केजरीवाल का जादू चलेगा और इंडिया गठबंधन जीत हासिल करेगी। इन तमाम सवालों के जवाब एवं खास तौर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कुंडली जानने के लिए टेन न्यूज की टीम ने ख्याति अर्जित एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा से खास बातचीत की है।

एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का जन्म तिथि 16th अगस्त 1968 है और उनका जन्म रात को 12:30 बजे हुआ था। इसके अंतर्गत वृष लग्न की कुंडली बनती है। चौथे घर में जुपिटर, मरकरी और वीनस मिलकर सरस्वती योग बनते हैं, जिसके कारण उनके भीतर बुद्धि प्रधानता देखी जा सकती है। 2012 में भी अपनी सूझबूझ के कारण इन्होंने अपनी पार्टी बनाई और दिल्ली में अपना झंडा लहराया।

सूर्य और मंगल का योग तीसरे घर में बन रहा है जो दर्शाता है कि जैसा वह ठान ले, वैसा ही वह करने का प्रयास करते हैं। केतु पांचवे घर में है, जिससे कई एलर्जी वाली समस्या देखने को मिलती है जो उनके अंतर्गत साफ दिखाई देती है। गरीबों की देखभाल के नाम पर उन्होंने अपनी सरकार बनाई। उनके द्वारा कई कार्य दिल्ली के अंतर्गत किए गए। परंतु 12 वें घर में चंद्रमा होने से स्कूली शिक्षा को फ्री करने से उल्टा फंसने के चांसेस बनते हैं। 12 वें घर में चंद्रमा और शनि होने से घोटालो में फंसने की बात भी सामने आती है जिसमें अभी यह फसें भी हुए हैं।

राजयोग की बात की जाए तो चौथे घर में दिख रहे ग्रह बताते हैं कि यह खुद तो राजयोग भोगते हैं परंतु इनसे संबंधित लोग उन्हीं के धोखा करने की बात सामने आती है और हम देखते हैं कि धीरे-धीरे इनसे कई लोग दूर होते चले गए।

उन्होंने कहा कि सीट्स आम आदमी पार्टी की आएंगी और उनकी जगह अब उनकी वाइफ ही सत्ता और पार्टी को संभालेंगी। सितंबर के अंत तक जेल से आने के चांसेस दिखाई दे रहे हैं, परंतु 2025 तक का समय काफी कष्टदाई है। इनका डाउन फॉल शुरू हो चुका है जितनी जल्दी वह ऊपर की तरफ बढ़े थे आज उतनी ही जल्दी इनका ग्राफ डाउन होता दिख रहा है। शनि और चंद्रमा का ग्रह 12th घर में दिख रहा है जिससे यह कहा जा सकता है कि यह 2026 में यह विदेश में सेटल हो जाएंगे।

उक्त बातें टेन न्यूज नेटवर्क से खास बातचीत में सुप्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर पूजा शर्मा ने बताई और उन्होंने बताया कि किस तरह से अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें अभी कुछ दिनों तक और बढ़ने वाली है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।