उपराष्ट्रपति के बयान पर विवाद शुरू! आप नेता बोले- पीएम मोदी को भगवान विष्णु के अवतार भी कह सकते हैं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (28 नवंबर 2023): उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना महात्मा गांधी से करने पर विवाद शुरू हो गया है। जगदीप धनखड़ के इस बयान पर विपक्षी नेता भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर है। इसी कड़ी में दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जगदीप धनखड़ सिर्फ महात्मा गांधी ही नहीं, भगवान विष्णु के अवतार भी कह सकते हैं।

दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि “उन्हें (जगदीप धनखड़) बीजेपी ने उपाध्यक्ष बनाया था। अब, वह केवल भाजपा की प्रशंसा करेंगे क्योंकि उन्होंने उन्हें उपाध्यक्ष बनाया। सिर्फ महात्मा ही नहीं, वह कह सकते हैं कि वह (पीएम मोदी) भगवान विष्णु के अवतार हैं। वे कुछ भी कह सकते हैं क्योंकि उनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है। उन्हें भाजपा की कृपा से उपाध्यक्ष बनाया गया है, तो इसमें कोई विश्वसनीयता कहां पा सकता है?”

बता दें कि मुंबई में श्रीमद राजचंद्र की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने सोमवार को कहा था कि “पिछली सदी के महापुरुष ‘महात्मा गांधी’ थे जबकि इस सदी के ‘युगपुरुष’ नरेंद्र मोदी हैं। महात्मा गांधी ने सत्य और अहिंसा के बल पर हमें अंग्रेजों की गुलामी से मुक्ति दिलाई। पीएम मोदी हमें प्रगति के उस पथ पर आगे ले गए, जिसे हम हमेशा देखना चाहते थे। महात्मा गांधी और पीएम मोदी दोनों ने श्रीमद राजचंद्र जी की शिक्षाओं को प्रतिबिंबित किया।”